छेड़छाड़ के मामले में अभिनेता नवाजुद्दीन को मिली क्लीन चिट- पत्नी को....

छेड़छाड़ के मामले में अभिनेता नवाजुद्दीन को मिली क्लीन चिट- पत्नी को....

मुजफ्फरनगर। छेड़छाड़ के मामले में आरोपी बनाए गए बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को अदालत ने क्लीन चिट देते हुए वादिया पत्नी को पोक्सो कोर्ट से नोटिस जारी किया गया है। अदालत ने अगले महीने की सात अक्टूबर को कोर्ट में पेश होकर आलिया को जवाब दाखिल करने के आदेश दिए हैं।

मंगलवार को जिला अदालत में वर्ष 2020 में बुढाना थाने में फिल्म स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी द्वारा दर्ज कराये गये छेडछाड व मारपीट के मामले की सुनवाई की गई। इस मामले में फिल्म स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा परिवार के पांच अन्य लोगों को भी आरोपी बनाते हुए उनके खिलाफ छेड़छाड़ एवं मारपीट का मामला पुलिस में दर्ज कराया था।


अदालत में दाखिल की गई अंतिम रिपोर्ट के आधार पर अदालत ने नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्दीकी को अदालत में हाजिर होकर जवाब देने को कहा था। मगर वह मंगलवार को भी अदालत में पेश नहीं हुई है। आज इस मामले में प्रोटेस्ट के मौके पर विशेष अदालत पोक्सो के जज रितेश सचदेवा ने अब वादिया आलिया सिद्दीकी को एक बार फिर से नोटिस भेजकर आदेश दिया है कि वह मामले में अंतिम रिपोर्ट पर कोर्ट में पेश होकर अपना जवाब दाखिल करें।

विशेष लोक अभियोजक प्रदीप बलियान ने बताया है कि पुलिस की क्लोजर रिपोर्ट मंजूर करने से पहले पुलिस द्वारा मामले में फाइनल रिपोर्ट लगाने पर वादी को प्रोटेक्ट दाखिल करने का अवसर दिया जाता है। लेकिन वादिया आलिया सिद्दीकी अदालत में अभी तक पेश नहीं हुई है।

उल्लेखनीय है कि फिल्म स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने अपनी बेटी के साथ छेड़छाड़ करने व मारपीट का मामला थाना बुढ़ाना पर वर्ष 2020 की 27 जुलाई को दर्ज कराया था, जिसमें पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा मेहरूंनिशा, भाई फैजुद्दीन, अयाजुद्दीन एवं मिनाजुद्दीन को आरोपी बनाया गया था।

इस मुकदमें के बाद सभी आरोपियों ने हाईकोर्ट से जमानत हासिल कर ली थी। इसके बाद पुलिस ने भी जांच करते हुए मामले में सभी को क्लीन चिट देकर फाइनल रिपोर्ट लगा दी थी। फाइनल रिपोर्ट को अभी तक पॉक्सो कोर्ट ने मंजूर नहीं किया है और वादिया को प्रोटेक्ट के लिए आज एक और अवसर दिया गया है।

epmty
epmty
Top