ट्रेन की चपेट में आने से मां और दो मासूम बेटियों की दर्दनाक मौत

ट्रेन की चपेट में आने से मां और दो मासूम बेटियों की दर्दनाक मौत

मेरठ। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के कासिमपुर रेलवे क्रॉसिंग पर फाटक बंद होने के कारण नीचे से निकल रही मां और दो मासूम बेटियों की वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई है।

गौरतलब है कि आज एक्सप्रेस ट्रेन वंदे भारत को मेरठ के कंकरखेड़ा थाना इलाके के कासिमपुर रेलवे क्रॉसिंग से गुजरना था। ट्रेन की आमद से पहले रेलवे विभाग द्वारा फाटक को बंद कर दिया गया था। बताया जाता है कि इसी बीच ठेला लगाने वाला एक व्यक्ति अपने परिवार के साथ बंद फाटक के पास पहुंचा। उसे अंदाजा नहीं था कि वंदे भारत जैसी कम आवाज करने वाली ट्रेन बड़ी तेजी से उधर से गुजरने वाली है। ठेले लगाने वाले ने नीचे से अपना ठेला निकाला तथा अपनी पत्नी तथा दो मासूम बेटियों के साथ रेलवे लाइन को क्रॉस कर रहा था।

ठेला लगाने वाला व्यक्ति तो निकल गया लेकिन पीछे से उसकी पत्नी मोना 40 वर्ष तथा दो मासूम बच्चिया इशिका और चारु वंदे भारत ट्रेन की चपेट में आ गई। तेज स्पीड वाली ट्रेन वंदे भारत की चपेट में आने से तीनों मां बेटियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

इस घटना के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस घटना की सूचना पर जीआरपी पुलिस तथा कंकरखेड़ा पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और तीन शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मां और दो मासूम बेटियों की मौत के बाद इलाके में शोक व्याप्त है।

epmty
epmty
Top