बदमाश ने मारी व्यापारी को गोली- शहर बंद करने का ऐलान

बदमाश ने मारी व्यापारी को गोली- शहर बंद करने का ऐलान

मेरठ। जनपद के बुढ़ाना गेट स्थित मार्किट में एक व्यापारी के गोली मार दी गई है। इस घटना के बाद से व्यापारियों में गुस्सा उत्पन्न हो गया। व्यापारियों का कहना है कि अगर कार्रवाई नही की जायेगी तो सोमवार को मेरठ बंद कर दिया जायेगा। मिली जानकारी के अनुसार बुढ़ाना गेट पर स्थित मधु मार्किट में वर्धमान कॉपी सेंटर के नाम से अपनी दुकान पर बैठे पंजाबीपुरा दिल्ली रोड निवासी पुनीत पर हमलावारों ने पहुंचकर उस पर गोली चला दी, जो पुनीत के सीने में जा लगी।

इस वारदात को अंजाम देकर बदमाश वहां से फरार हो गये। वारदात के तत्पश्चात व्यापारी वहां पर भारी मात्रा में एकत्रित हो गये और संयुक्त व्यापार संघ के अध्यक्ष अजय गुुप्ता के साथ उनके पदाधिकारी भी उनके साथ पहुंचे। इसी सम्बंध में व्यापारियों ने तहरीर देकर जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की। उन्होंने कहा कि अगर कार्रवाई नहीं हुई तो वह जाम लगाकर सोमवार को मेरठ बंद करने का ऐलान किया है।

बताया जा रहा है कि चिकित्सालय में भर्ती पुनीत जैन ने कांप्लेक्स संचालक के बेटे वरूण का नाम लिया है। वरूण का मोबाइल बंद आ रहा है और पुलिस उसको गिरफ्तार करने के लिये जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि कांप्लेक्स में 12 दुकानें है, जिसमें से 5 दुकानें पुनित जैन के पास हैं। काफी दिनों से दुकानों का किराया बढ़ाने की बात की जा रही थी लेकिन किराया नहीं बढ़ाया गया। यह मामला वर्तमान में कोर्ट में विचाराधीन हैं। घटना के तुरंत बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई। व्यापारियों की मांग है कि हमलावारों की गिरफ्तारी हो, पूरी चौकी सस्पेंड किये जाये।



epmty
epmty
Top