दूल्हे की भांजी के साथ हत्या के बाद किया गया था रेप-मौसेरा भाई गिरफ्तार

दूल्हे की भांजी के साथ हत्या के बाद किया गया था रेप-मौसेरा भाई गिरफ्तार

मेरठ। हंसी, ठिठौली और शानदार दावत के बीच चल रहे शादी समारोह में दूल्हे की भांजी के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा दबोचा गया आरोपी मौत का शिकार हुई युवती का मौसेरा भाई बताया जा रहा है, जिसने मंडप में युवती के साथ रेप का प्रयास किया और विरोध किए जाने पर उसने अपनी मौसी की लड़की की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए एक बड़ा मामला शांत कर दिया है।

बुधवार को एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया है कि महानगर के भावनपुर स्थित एक मंडप में सोमवार की रात आयोजित किए गए शादी समारोह के दौरान एक युवती की हत्या कर दी गई थी। युवती का शव मंडप के भीतर बने एक कमरे में पड़ा हुआ मिला था। इसी मामले को लेकर परिवारजनों की ओर से मंगलवार को गढ़ रोड पर हंगामा करते हुए जाम भी लगाया गया था। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि इस मामले में गहनता से चली जांच पड़ताल के बाद पुलिस द्वारा मृतक युवती के मौसेरे भाई विशाल को गिरफ्तार किया गया है। विशाल ने सेल्फी लेने के बहाने दूल्हे की भांजी युवती को मंडप के कमरे में बुलाया था और वहां पर उसे दबोचकर उसके साथ रेप का प्रयास किया।

विरोध किए जाने पर आरोपी युवक ने अपनी सगी मौसेरी बहन की गला दबाकर हत्या कर दी थी। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया है कि हत्या करने के बाद नरपिशाच बने आरोपी ने युवती के शव के साथ रेप का प्रयास किया था। हत्या करने के बाद आरोपी बाथरूम का दरवाजा बंद करके बाहर घूमने के लिए निकल गया था। इस संबंध में पुलिस की ओर से तमाम वैज्ञानिक साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने डीएनए प्रोफाइल सुरक्षित कराया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि इस पूरे हत्याकांड में हत्यारोपी विशाल की मां भी इस वारदात को छुपाने में शामिल रही है।



epmty
epmty
Top