ओयो होटल में सजी मिली सेक्स की मंडी- एक से दो हजार में लड़कियों का सौदा

ओयो होटल में सजी मिली सेक्स की मंडी- एक से दो हजार में लड़कियों का सौदा
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

नोएडा। सेक्टर- 63 पुलिस थाना क्षेत्र के गांव के भीतर संचालित किये जा रहे ओयो होटल के भीतर चल रहे सेक्स के कारोबार का खुलासा करते हुए पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने होटल की घेराबंदी करते हुए आरोपियों के चंगुल से चार नाबालिक लड़कियों समेत सात महिलाओं को मुक्त कराया है। इस मामले में शामिल फरार हुए तीन लोगों की पुलिस द्वारा दौड़ धूप करते हुए तलाश की जा रही है।

एसीपी दीक्षा सिंह ने बताया है की पुलिस एवं एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम को सूचना मिली थी कि नोएडा के सेक्टर 63 थाना क्षेत्र के बहलोलपुर गांव में ओयो होटल खोलकर उसमें देह कारोबार का धंधा संचालित किया जा रहा है।

होटल को संचालित करने वाले फरमान और फैयाज नमक दो भाई बिहार से नाबालिग लड़कियों को नौकरी दिलाने के बहाने दिल्ली एनसीआर में लाकर उनसे ओयो होटल के भीतर जबरिया देह कारोबार कराते हैं।

सूचना के आधार पर पुलिस ने मुखबिर द्वारा बताए गए ओयो होटल पर छापा मार कार्यवाही की, जहां से पुलिस ने ओयो होटल की घेराबंदी करते हुए अजहरुद्दीन उर्फ अज्जू, अख्तर मोहम्मद, सुमित कुमार, धर्मेंद्र कुमार, मोहम्मद फैयाज एवं मरगूब आलम को गिरफ्तार किया है।

ओयो होटल के भवन का मालिक सुरेंद्र यादव एवं होटल संचालकों को लड़कियों की सप्लाई करने वाली रुखसाना एवं रहमान उर्फ बल्लू भाई अभी फरार हैं।‌पुलिस द्वारा उनकी तलाश की जा रही है।

होटल से पुलिस को चार नाबालिग लड़कियां बरामद हुई है जिनकी उम्र 16 से 17 साल होना बताई गई है। पुलिस ने मौके से 11 मोबाइल फोन, 12110 रुपए नगद तथा कुछ आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की है।

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
epmty
epmty
Top