वार्षिक शूटिंग में शामिल होने गई मुजफ्फरनगर पुलिस टीम ने बटोरे ईनाम

वार्षिक शूटिंग में शामिल होने गई मुजफ्फरनगर पुलिस टीम ने बटोरे ईनाम

मुजफ्फरनगर। मेरठ में आयोजित की गई जोन की शूटिंग प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए गई मुजफ्फरनगर पुलिस की टीम ने शानदार निशानेबाजी का प्रदर्शन करते हुए जमकर इनाम बटोरे। शानदार प्रदर्शन के चलते मुजफ्फरनगर पुलिस टीम को सर्वाेत्तम अवार्ड से नवाजा गया है। पुलिस विभाग की ओर से मेरठ में पुलिस की जोन स्तरीय शूटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। पिस्टल, रिवाल्वर, राइफल और कार्बाइन की शूटिंग प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए मुजफ्फरनगर से भी पुलिस टीम को भेजा गया।

15 नवंबर से लेकर 16 नवंबर तक आयोजित की गई शूटिंग प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए पहुंची मुजफ्फरनगर पुलिस टीम की ओर से 15 मीटर पिस्टल प्रतियोगिता में उपनिरीक्षक पवन कुमार ने प्रथम, राइफल शूटिंग प्रतियोगिता में उप निरीक्षक राकेश गौतम ने प्रथम और कार्बाइन शूटिंग प्रतियोगिता में द्वितीय स्थान प्राप्त किया। स्नेप शूटिंग में आरक्षी हरिओम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए प्रथम स्थान हासिल किया।

कार्बाइन शूटिंग में आरक्षी राजेश को प्रथम स्थान मिला। राइफल शूटिंग में आरक्षी सोमबीर राठी ने अपने प्रतिद्वंद्वियों को पछाड़कर पहला स्थान प्राप्त किया। स्नेप शूटिंग में आरक्षी गौरव कुमार दूसरा स्थान हासिल करने में कामयाब रहे। आरक्षी विनोद कुमार एवं आरक्षी मनोज कुमार की ओर से आखिरी क्षणों में किए गए सराहनीय प्रदर्शन के चलते मुजफ्फरनगर पुलिस द्वारा राइफल शूटिंग एवं कार्बाइन शूटिंग प्रतियोगिता की टीम स्पर्धा में प्रथम स्थान हासिल करते हुए शील्ड प्राप्त की गई। आरक्षी राजेश्वर आरक्षी सोमबीर राठी को कार्बाइन एवं राइफल शूटिंग में सर्वश्रेष्ठ शूटर भी चुना गया है। अपर पुलिस महानिदेशक मेरठ जोन की ओर से पुरस्कार वितरण के समय मुजफ्फरनगर पुलिस टीम के प्रयासों की जमकर प्रशंसा करते हुए भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी गई।



epmty
epmty
Top