1 लाख 32 हजार रिश्वत के साथ IRS अधिकारी गिरफ्तार

1 लाख 32 हजार रिश्वत के साथ IRS अधिकारी गिरफ्तार

कोटा। राजस्थान के कोटा जिले में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने आज एक बड़ी कार्यवाही करते हुए अफीम किसानों से उनकी अफीम की क्वालिटी अच्छी बता कर पुणे अफीम पट्टे देने के नाम पर वसूली गई एक लाख 32 हजार रूपये की राशि के साथ आईआरएस अधिकारी शशंक यादव को गिरफ्तार किया।

ब्यूरो के पुलिस अधीक्षक चंद्र सिंह ठाकुर ने बताया कि मुखबीर के जरिये सूचना मिली कि उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में स्थित अफीम फैक्ट्री के महाप्रबंधक डॉक्टर से शशांक यादव जिनको नीमच स्थित अफीम फैक्ट्री के महाप्रबंधक का भी अतिरिक्त चार्ज मिला हुआ है। वह एक स्कॉर्पियो गाड़ी में कोटा होते हुए गाजीपुर जाएगा और गाड़ी में बड़ी मात्रा में रिश्वत की राशि है ।

इस सूचना पर ब्यूरो ने कोटा के हैंगिंग ब्रिज के पास ब्यूरो के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विशनाराम विश्नोई और निरीक्षक अजीत सिंह के नेतृत्व में गठित की गई टीम ने उक्त स्कॉर्पियो गाड़ी को रोका और उसमें सवार अफीम फैक्ट्री के महाप्रबंधक आईआरएस डॉक्टर शशांक यादव सवार थे।

जिसे उतार कर पूछताछ के बाद गाड़ी की तलाशी ली गई तलाशी के दौरान गाड़ी में मिठाई के डिब्बे में 15 लाख रुपए नकदी तथा लैपटॉप और पर्स में एक लाख 32000 नगदी मिली, जिसके बारे में पूछने पर डॉ शशांक यादव कोई संतोषप्रद जवाब नहीं दे पाए।


epmty
epmty
Top