पेट्रोल भरवाकर भाग रहे युवक को पकड़ने में दरोगा की मौत- बदमाश ने..

पेट्रोल भरवाकर भाग रहे युवक को पकड़ने में दरोगा की मौत- बदमाश ने..

छिंदवाड़ा। पेट्रोल पंप पर पहुंचने के बाद गाड़ी में डीजल भरवाकर भाग रहे बदमाशों को पकड़ने के प्रयास में पुलिस के जवान की जान चली गई है। डीजल भरवाकर मारपीट करते हुए बगैर पैसे देकर भाग रहे बदमाशो ने रास्ता रोक रहे दरोगा के ऊपर अपनी गाड़ी चढ़ा दी। गंभीर रूप से जख्मी हालत में हॉस्पिटल ले जाएं गए दरोगा को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दरोगा की हत्या करने वाले चालक को अरेस्ट कर लिया है।

बृहस्पतिवार को माहुलझीर थाना क्षेत्र के न्यूटन पेट्रोल पंप पर अपने साथियों के साथ पहुंचे बदमाश ने अपनी बोलेरो में डीजल भरवाया और सेल्समैनो को मारपीट कर बगैर पैसे दिए ही वहां से भाग खड़ा हुआ।

मामले की जानकारी मिलते ही एएसआई नरेश शर्मा ने थाने के सामने खड़े होकर सड़क पर आ रही बोलेरो को रुकवाने का प्रयास किया। लेकिन गाड़ी में बैठे आरोपियों ने अपनी गाड़ी रोकने की बजाय दरोगा के ऊपर चढ़ा दी।

इस हादसे में बुरी तरह से जख्मी हुए एएसआई नरेश शर्मा को तत्काल गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने जांच पड़ताल करने के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया है।

बाद में पुलिस ने दौड़ धूप करते हुए कथित वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी कार चालक घटना के समय नशे की हालत में था और उसने काफी तेज गति से अपनी गाड़ी को दौड़ाते हुए पुलिसकर्मी को इतनी जोर से टक्कर मारी कि दरोगा की नाक और सिर में गंभीर चोट आ गई। जिससे एएसआई की मौत हो गई है।

फिलहाल पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

epmty
epmty
Top