पेड़ से टकराने से उसमे सवार पिता-पुत्र समेत चार लोगों की मौत

पेड़ से टकराने से उसमे सवार पिता-पुत्र समेत चार लोगों की मौत
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश में सहारनपुर जिले के फतेहपुर क्षेत्र में सोमवार रात तेज रफ्तार कार के सड़क किनारे पेड़ से टकराने से उसमे सवार पिता-पुत्र समेत चार लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रुप से घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि कार सवार लोग सहारनपुर देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव महेश्वरी में वलिमे की दावत में शामिल होने आए थे। वापस लौटते समय रात्रि के समय यह कार कलसिया मार्ग पर गांव मांडूवाला के पास पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में 25 वर्षीय नईम और नईम का आठ वर्षीय बेटा आशु और चचेरा भाई 18 वर्षीय अरहान व उसका बहनोई 35 वर्षीय आरिफ की मौत हो गई। इस हादसे में 35 वर्षीय बिलाल और 10 वर्षीय उसकी भांजी आलिया गंभीर रूप से घायल हो गए।

उन्होने बताया कि उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के बुग्गावाला थाने के गांव अमानतगढ़ के रहने वाले बिलाल की 20 अप्रैल को शादी हुई थी। 21 अप्रैल को उसकी बहन आईसा की शादी महेश्वरी गांव में हुई थी। सोमवार को वहां वलिमे की दावत थी। बिलाल अपने जीजा आरिफ, नईम, भांजे आशु, चचेरे भाई अरहान और भांजी आलिया के साथ सहारनपुर देहात के गांव महेश्वरी आए थे और देर शाम लौटने के दौरान उनकी आई-10 कार हादसे का शिकार हो गई।

वार्ता

epmty
epmty
Top