इनामी को पकड़ने पहुंची पुलिस टीम पर हमला- तीन पुलिस कर्मी घायल

इनामी को पकड़ने पहुंची पुलिस टीम पर हमला- तीन पुलिस कर्मी घायल

लखीमपुर खीरी। 21000 हजार रुपए के इनामी बदमाश को पकड़ने के लिए पहुंची पुलिस टीम के ऊपर हमला बोल दिया गया। जैसे ही आरोपी को पुलिस ने पकड़ा वैसे ही गांव वालों ने पुलिस की गाड़ी की घेराबंदी करते हुए पुलिस पर हल्ला बोल दिया। इस हमले में तीन सिपाही घायल हुए हैं। कई थानों की फोर्स ने मौके पर पहुंचकर हालातों को काबू में किया है।

शुक्रवार को भीरा थाना पुलिस कस्बे में रहने वाले 21000 रुपए के इनामी शिवकुमार को पकड़ने के लिए गई थी, जैसे ही पुलिस शिवकुमार को दबोच कर गाड़ी में बैठाकर वहां से चलने लगी, वैसे ही महतो समाज के लोगों ने पुलिस टीम की घेराबंदी करते हुए उसके ऊपर हमला बोल दिया।

पत्थर बाजी किए जाने से मौके पर भगदड़ मच गई और पुलिस की गाड़ी के शीशे भी चकनाचूर हो गए। गांव वालों के चंगुल में फंसे पुलिस कर्मियों ने किसी तरह मौके से भाग कर अपनी जान बचाई।

पुलिस टीम की अगवाई कर रहे दरोगा जुबेर अहमद की सूचना पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और उसने हालातो को काबू में किया।

इस हमले में घायल हुए सिपाहियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस टीम पर हमला होने की सूचना मिलने के बाद एएसपी और सीओ समेत तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने दौड़ धूप करते हुए कई संदिग्ध को हिरासत में लिया है। लेकिन पुलिस पर हमले की जड़ शिवकुमार हाथ नहीं लग सका है, जिसकी तलाश में पुलिस द्वारा छापा मार कार्यवाही की जा रही है।

epmty
epmty
Top