बच्ची से छेड़छाड़ मामला- नवाज़ुद्दीन एवं परिजनों को क्लीन चिट

बच्ची से छेड़छाड़ मामला- नवाज़ुद्दीन एवं परिजनों को क्लीन चिट

मुजफ्फरनगर। परिवार की बच्ची के साथ छेड़छाड़ एवं उसके साथ अश्लील हरकत के मामले में विशेष पाॅक्सो अदालत ने बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी एवं परिजनों के खिलाफ दर्ज मामले में पुलिस की फाइनल रिपोर्ट को मंजूर करते हुए आरोपी बताए गए सभी लोगों को क्लीन चिट दे दी है और नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्दीकी की अर्जी को अदालत ने खारिज कर दिया है।

बृहस्पतिवार को जिला अदालत की विशेष पाॅक्सो कोर्ट में बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी की ओर से अपने पति एवं उसके परिजनों के खिलाफ दर्ज कराए गए छेड़छाड़ के मामले की सुनवाई के दौरान अदालत द्वारा इस मामले में पुलिस की फाइनल रिपोर्ट को मंजूर करते हुए आलिया सिद्दीकी की अर्जी को खारिज कर दिया है।

विशेष अदालत पाॅक्सो के पीठासीन अधिकारी रितेश सचदेवा ने बार-बार जवाब दाखिल करने के लिए दिए गए अवसर के बावजूद आलिया सिद्दीकी ने कोर्ट में पेश होकर अपना जवाब दाखिल नहीं किया। जिसके चलते पुलिस द्वारा आरोपियों को क्लीन चिट देकर अदालत में पेश की गई फाइनल रिपोर्ट को कोर्ट ने मंजूर कर लिया है। उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने अपने पति नवाजुद्दीन समेत उसके परिवार के पांच अन्य लोगों के खिलाफ नाबालिग लड़की से एक्टर एवं उसके भाइयों द्वारा छेड़छाड़ तथा अश्लील हरकत करने का मुकदमा दर्ज कराया था।

मुंबई पुलिस ने यह मामला दर्ज करते हुए जांच के लिए जनपद मुजफ्फरनगर की बुढाना पुलिस को भेज दिया था। पुलिस ने जांच के बाद सभी आरोपियों को क्लीन चिट दे दी थी। अब इस पर आलिया सिद्दीकी को प्रोटेस्ट दाखिल करना था। लेकिन आलिया सिद्दीकी ने जवाब दाखिल करने के लिए बार-बार समय मांगा। परंतु समय दिये जाने के बावजूद आलिया ना तो अदालत में पेश हुई और ना ही जवाब दाखिल किया। इस मामले में आज 18 अप्रैल की तिथि मुकर्रर की गई थी, लेकिन आज भी आलिया सिद्दीकी ने अदालत में पेश होकर अपना जवाब दाखिल नहीं किया, जिसके चलते कोर्ट ने पुलिस की दाखिल एफआर को मंजूर कर लिया है।

epmty
epmty
Top