SC की फटकार के बाद बाबा रामदेव ने ऐड देकर फिर बोला सॉरी

SC की फटकार के बाद बाबा रामदेव ने ऐड देकर फिर बोला सॉरी

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट की ओर से पतंजलि आयुर्वेद कंपनी की दवाइयों को लेकर दिए जाने वाले भ्रामक विज्ञापन के संबंध में लगाई गई फटकार के बाद बाबा रामदेव ने एक बार फिर से अखबारों में ऐड देते हुए सॉरी बोला है।

बुधवार को पतंजलि आयुर्वेद के बाबा रामदेव एवं बालकृष्ण ने देश भर के विभिन्न अखबारों में एक बार फिर से विज्ञापन प्रकाशित कराते हुए अपनी कंपनी की दवाइयों के भ्रामक विज्ञापन तथा अदालत की विधायक के बावजूद विज्ञापन जारी करने पर सॉरी बोला है।

बाबा रामदेव एवं बालकृष्ण ने प्रकाशित कराये विज्ञापन में कहा है कि दोबारा से ऐसा नहीं होगा अभी तक हुई भूल के लिए हम माफी मांगते हैं। उल्लेखनीय है कि मंगलवार को भी इसी तरह का माफीनामा सामने आया था। पतंजलि आयुर्वेद के इस माफीनामे पर सुप्रीम कोर्ट ने आपत्ति जताते हुए बाबा रामदेव एवं बालकृष्ण को फटकार लगाते हुए कहा था कि कोने में दिए गए विज्ञापन के लेकर आपकी नीयत ठीक नहीं है।

बुधवार को बगैर शर्त सार्वजनिक माफी के शीर्षक के साथ ताजा प्रकाशित माफी में पतंजलि आयुर्वेद की तरफ से कहा गया है कि माननीय शीर्ष न्यायालय में चल रहे मामले के मददेनजर हम भारत के माननीय उच्चतम न्यायालय के निर्देशों एवं आदेशों की अवज्ञा का पालन नहीं करने के चलते व्यक्तिगत रूप के साथ-साथ कंपनी की ओर से सार्वजनिक रूप से माफी मांगते हैं।

epmty
epmty
Top